July 8, 2024

करमवीर भारत

ताज़ा हिंदी ख़बरें

शोक से लौट रहे परिवार का सतना-पन्ना रोड पर भीषण हादसा, 7 की दर्दनाक मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

 

सतना
ग्राम रेरुआ के पास हाइवा की टक्कर से बोलेरो सवार विश्वकर्मा परिवार के 7 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। 4 घायलों को संजय गांधी अस्पताल रीवा भेजा गया जहां 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। आज तड़के 4 बजे हुए हादसे का शिकार परिवार पन्ना में किसी गमी में शामिल होने के बाद गृहग्राम रीवा लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी, एसडीओपी एवं टीआई बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। हाइवा का चालक मौके से फरार बताया जा रहा है।

एएसपी सुरेंद्र जैन ने बताया कि पन्ना से रीवा जा रही बोलेरो को सुबह करीब 4 बजे नागौद रोड पर ग्राम रेरूआ मोड़ के पास सामने से आ रहे हाइवा क्रमांक एमपी 68 एच 0112 से टक्कर मार दी। दोनों वाहनों की रफ्तार तेज होने से बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 7 लोगों की मौके पर मौत गई। एक युवक ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में दम तोड़ दिया। शेष 4 घायलों को सतना से रीवा रेफर किया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि विश्वकर्मा परिवार पन्ना से एक शोक कार्यक्रम में शामिल होकर रीवा लौट रहा था। मृतकों में 3 पुरुष, 3 महिला एवं एक बच्चा शामिल है।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे की जानकारी मिलने के बाद कहा कि दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने की खबर से अत्यधिक पीड़ा हुई। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।