July 8, 2024

करमवीर भारत

ताज़ा हिंदी ख़बरें

वोटर धोएंगे प्रदेश पर लगा सौदेबाजी का कलंक, मैंने किसी को अपशब्द नहीं कहे: नाथ

 

ग्वालियर
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रविवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस में वापसी की संभावनाओं को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि जिसने इतनी बड़ी गद्दारी की हो उसकी कांग्रेस में वापसी का प्रश्न ही नहीं उठता। उनकी कांग्रेस में अब कभी वापसी नहीं होगी।  यहां संवाददाताओं से बातचीत में कमलनाथ ने कहा कि सिंधिया मुझ पर झूठा आरोप लगा रहे हैं कि मैंने अशोक नगर में उन्हें कुत्ता कहा। उन्होंने कहा कि मैंने सिंधिया के लिए कभी भी अपशब्दों का प्रयोग नहीं किया।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, मैंने तो यह कहा था आप बहुत लायक है। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें नालायक कह रहा हूं। किसी का अपमान नहीं किया। मैंने माफिया के खिलाफ अभियान चलाया। मिलावट के खिलाफ कार्रवाई की। उन्होंने कहा कमलनाथ पापी है। मैं एक बात स्वीकार करना चाहता एक गलती मैंने की। सौदा नहीं किया। मुझे पता था इस तरह का सौदा हो रहा है। बस यही गलती की है। मुझे पूरा विश्वास है, ग्वालियर-चंबल के मतदाता इसका जवाब देंगे। सबसे ज्यादा सैनिक मध्य प्रदेश के ग्वालियर के हैं। वीरों की जमीन है। इसके नाम को कलंकित नहीं होने देंगे।

संभावित हार की हताशा में वे ऐसे आरोप लगा रहे हैं। मैंने तो उन्हें कुत्ता नहीं कहा और न ही कभी कहूंगा। वे खुद को इस शब्द से परिभाषित करें तो करें। कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया कि वे जीतने के लिए प्रशासन पुलिस धन शराब का इस्तेमाल कर रहें है लेकिन वे कुछ भी कर लें जनता के मन को नाहिंन बदल पाएंगे।जनता सच के साथ है। उन्होंने कहा भाजपा असल मुद्दों से ध्यान मोड़ने में माहिर है। शिवराज अपने कार्यकाल का हिसाब नहीं देंगे बल्कि हमसे हिसाब मांगेंगे। वे बताएं कि कैसे सौदेबाजी करके उन्होंने कांग्रेस की सरकार गिराई। हमने तो किसानों के कर्ज माफ किए बिजली के बिल कम किए निवेश लाने के प्रयास किए। कांग्रेस की सरकार आई तो ये सारे काम फिर होंगे।  

एक सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश के माथे पर कलंक है कि यहां राजनीति में सौदेबाजी होती है और नेता बिकते हैं। जनता इस बात को अच्छे से समझ गई है और 3 नवंबर को कांग्रेस के लिए वोट करके वह इस कलंक को धोने का काम करेगी ऐसा मुझे विश्वास है।