October 6, 2024

करमवीर भारत

ताज़ा हिंदी ख़बरें

पुलिसकर्मियों ने 2 मनचलों को बीच सड़क पर कराई उठक-बैठक

 

देवास
मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पुलिसकर्मियों ने 2 मनचले युवकों को बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद सड़क पर ही दोनों से कान पकड़ कर उठक- बैठक करवाई गई. इस दौरान दोनों को देखने के लिए मौके पर भीड़ उमड़ गई. कई लोगों ने इस नजारे को कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान महिला पुलिसकर्मियों ने भी दोनों को जमकर पीटा. वहीं, अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इन दोनों मनचलों को महिलाओं के साथ छेड़खानी करने के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया है. वीडियो में आप देख सकते हैं पुलिस बीच सड़क पर दो मनचलों को पीटते हुए दौड़ा रही है. वहीं, सड़क पर इस दृश्य को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी लगी हुई है. पहले पुलिसकर्मियों ने दोनों को जमकर पीटा और इसके बाद सड़क पर ही कान पकड़कर उठक- बैठक करवाई.

बता दें कि मध्य प्रदेश में भी लड़कियों के साथ आए दिन छेड़खानी और रेप की घटनाएं आती रहती हैं. बीते महीने नरसिंहपुर में एक दलित महिला ने गैंगरेप के बाद खुदकुशी कर ली थी. 32 वर्षीय पीड़िता से चार दिन पहले तीन लोगों ने गैंगरेप किया था. महिला के परिवार का आरोप था कि पुलिस ने तीन दिन तक कोई कार्रवाई नहीं की. हालांकि, पुलिस ने रेप के एक आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. गादरवारा से एसडीओपी एसआर यादव ने बताया था कि गोतितोरिया पुलिस आउटपोस्ट के असिस्टेंट सब इंस्पेकर मिश्रीलाल कोडापा को मामले में ढिलाई बरतने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने कहा, ''हमने अरविंद और पारसू चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, जो पीड़िता के समुदाय से ही हैं.'' उन्होंने आगे बताया था कि अरविंद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य की तलाशी चल रही है.