July 8, 2024

करमवीर भारत

ताज़ा हिंदी ख़बरें

ग्वालियर-चंबल में सियासी सितारों का रैला, कमलनाथ ने ठोकी ताल, तोमर, सिंधिया और वीडी ने लगाया जोर

 

ग्वालियर
चुनाव प्रचार के आखिरी दिन ग्वालियर-चंबल की जमीन पर आज सियासी सितारे जमकर धूम मचा रहे हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सीएम कमलानाथ आज फिर ग्वालियर में रोड शो के लिए पहुंचे हैं। वहीं भाजपा की ओर से केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई दिग्गज पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए लगातार जोर लगा रहे हैं।

पूर्व सीएम कमलनाथ आज दोपहर एक निजी विमान से यहां पहुंचकर पत्रकारों से चर्चा करने के बाद ग्वालियर में कांग्रेस का रोड करने वाले हैं। वहीं बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने आज भी सुबह से ही अंचल में धूम मचा रखी है। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर आज मुरैना जिले में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करने वाले हैं। श्री तोमर पहले अंबाह विधानसभा में तथा इसके बाद पोरसा में रोड शो करेंगे। इससे पहले सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो दिन तक ग्वालियर-चंबल में डेरा डालकर भाजपा की जीत के लिए समां बांध चुके हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज ग्वालियर चंबल अंचल में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में कई जनसभाओं को संबोधित करने निकल चुके हैं। श्री सिंधिया मेहगांव विधानसभा के अमायान में जनसभा के साथ अपने प्रचार अभियान की शुरुआत कर भांडेर पहुंचेंगे। यहां से करैरा विधानसभा में सभा लेते हुए अशोकनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।  

शिवपुरी एवं अशोकनगर जिले में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगी। सुश्री भारती आज अपरान्ह करैरा और अशोकनगर विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करने वाली है। इस अवसर पर उनके साथ सांसद श्री सिंधिया भी उपस्थित रहेंगे।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा आज मुरैना व ग्वालियर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा एवं बैठक करने वाले हैं। श्री शर्मा दिमनी विधानसभा में दादा पैलेस मुड़ियाखेरा के पास पहली बैठक ले रहे हैं। इसके बाद मुरैना के मिलन गार्डन में सामाजिक बैठक करके शाम 4 बजे ग्वालियर विधानसभा अंतर्गत राय प्रगति गार्डन में सभा को संबोधित करेंगे।