October 6, 2024

करमवीर भारत

ताज़ा हिंदी ख़बरें

खरगोन में दिनदहाड़े मंगलसूत्र छीना, CCTV में कैद हुये बदमाश

 

खरगाेन
खरगोन में दो नकाबपोश बदमाशों ने पुलिस के एक आरक्षक की पत्नी के गले से दिनदहाड़े मंगलसूत्र तोड़कर फरार हो गये। यह वारदात जिला मुख्यालय से 80 किमी दूर बड़वाह आरक्षक प्रवीण कारलेकर की पत्नी कमला कारलेकर के साथ हुई। तब कमला गुरुनानक मार्ग से एमजी रोड़ की तरफ जा रही थीं। इसी दौरान बाइक पर बैठे दो अज्ञात बदमाश में से एक ने पीछे से गले पर झपट्टा मारकर सोने के मंगलसूत्र को खींचा। इस दौरान वह टूट गया लेकिन सोने का पेंडल एवं 10 मोती बदमाश लेकर गुरुनानक मार्ग से रफूचक्कर हो गए।

छीने गये पेंडल एवं मोती की कुल कीमत करीब 20 हजार से अधिक बताई जा रही है। घटना की खबर मिलते ही कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की खोजबीन के प्रयास शुरू हुए। मामले को लेकर थाना प्रभारी ने अलग अलग पुलिस टीम बनाकर बदमाशों की तलाश में लगाया है।

एसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने घटनास्थल के निरीक्षण के पश्चात एसडीओपी मानसिंह ठाकुर, थाना प्रभारी संजय द्विवेदी को शीघ्र बदमाशों को गिरफ्त में लेने के दिशा निर्देश दिए। हालांकि फिलहाल बदमाशों का पता नहीं लग पाया। बड़वाह थाना इंचार्ज संजय द्विवेदी का कहना है बाबू टेलर की गली में दोपहर करीब 3:30 बजे एक महिला गुजर रही थी। इस दौरान आरोपियों ने चैन स्नैचिंग की। बाइक सवार दो बदमाशों ने मंगलसूत्र खींचा और भाग गए। इस मामले में केस दर्ज किया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये हैं जिनमें दो बदमाश दिख रहे हैं। जगह जगह सर्चिंग शुरू कर दी है।