July 8, 2024

करमवीर भारत

ताज़ा हिंदी ख़बरें

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के दो से तीन विधायक मेरे संपर्क में

 

मण्डला
केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कांग्रेस के उस आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी सौदेबाजी में जुटी है. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के दो से तीन विधायक मेरे संपर्क में हैं, जिनके साथ मैं आज भी था. इसके अलावा उन्होंने कम्प्यूटर बाबा और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर हुई कार्रवाई को लेकर कहा कि न्याय संगत कार्रवाई हुई है.

उपचुनाव के बाद शिवराज और ज्योतिरादित्य दोनों में से प्रदेश की किसकी एक्सप्रेस चलेगी इस सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे नेता शिवराज ही हैं और प्रदेश में उनकी ही एक्सप्रेस चलेगी.

कम्प्यूटर बाबा और विधायक आरिफ अकील पर हुई कार्यवाही को कांग्रेस राजनीतिक दुर्भवना की कार्यवाही बता रही है, इस पर केंद्रीय मंत्री ने कम्प्यूटर बाबा पर देश के बाबाओं को बदनाम करने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ हुई कार्रवाई को न्याय संगत कहा. जबकि कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद पर भी हुई कार्रवाई को जायज ठहराते हुए कहा कि विधायक ही नहीं कोई भी इस तरह से देश की भावनाओं के विरुद्ध काम करेगा तो उस पर कार्रवाई होगी.

उपचुनाव के बाद शिवराज और ज्योतिरादित्य में से प्रदेश की किसकी एक्सप्रेस चलेगी. इसपर केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि हमारे नेता शिवराज सिंह चौहान ही हैं और प्रदेश में उनकी ही एक्सप्रेस चलेगी. उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बाद प्रदेश में शिवराज एक्सप्रेस ही चलेगी. हां अगर कोई उस एक्सप्रेस में बैठना चाहता है तो उसको हाथ देना पड़ेगा.